Social

विभिन्न कारणों को लेकर 3 लोगो ने की आत्महत्या

विभिन्न कारणों को लेकर 3 लोगो ने की आत्महत्या

संजय जैन/प्रवासी एकता

पालघर ;जिले के अलग–अलग पुलिस स्टेशन अंतर्गत 3 लोगो द्वारा विभिन्न कारणों को लेकर आत्महत्या किए जाने की घटना समाने आई है.पुलिस तीनो शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकरी के अनुसार यश विपुल गंगर (22),रूम नं.सी/01,देवंशी बिल्डिंग छेड़ा पार्क,आचोले रोड, नालासोपारा इलाके में रहता था.यश किसी अज्ञात कारण व मानशिक तनाव को लेकर 7 सितम्बर और 8 सितम्बर रात्रि 9 से सुबह 9 बजे के बीच यश चिराग बिल्डिग रूम नं.401 के हाल के छत में लगे फंखे के हुक में बेडशिट की सहायता से आत्महत्या कर लिया है.घटना की सूचना पर पहुंची तुलिंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया.

दूसरी घटना

9 सितम्बर को ओसवालनगर क्षेत्र के शुभम एम्पोरियम साडी की दुकान में लगभग 30 वर्ष के आसपास एक युवक द्वारा साड़ी की सहायता से आत्महत्या कर लिया है.घटना की सूचना पर पहुंची तुलिंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है.

तीसरी घटना ;

तरुणा उमेश पालवा (22),खडकी,वसावले पाडा,विक्रमगढ़ इलाके में रहती थी.तरुणा किसी कारणों को लेकर 7 सितम्बर को समय 11;50 बजे के आसपास उक्त घर में डोरी की सहायता से आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची विक्रमगढ़ पुलिस शव को पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है.उक्त सभी आत्महत्या मामला पुलिस द्वारा जाँच किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close