Politics

घुसपैठियों को हकालेंगे, पहले वोटर लिस्ट से, फिर भारत से भी निकालेंगे’,लोढा ने बीजेपी अध्यक्ष बनते ही बांग्लादेशियों और फर्जी वोटरों को चेताया

*घुसपैठियों को हकालेंगे, पहले वोटर लिस्ट से, फिर भारत से भी निकालेंगे’*

*लोढा ने बीजेपी अध्यक्ष बनते ही बांग्लादेशियों और फर्जी वोटरों को चेताया*

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के मुंबई अध्यक्ष का पदभार सम्हालते ही मंगल प्रभात लोढा ने मुंबई में रह रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों और फर्जी मतदाताओं के खिलाफ अभियान छेड़ने की चेतावनी दी है। लोढ़ा ने स्पष्ट रूप से कहा कि अध्यक्ष पद सम्हालते ही उनका अगला कदम बांग्लादेशी घुसपैठियों और आजमगढ़ आदि से आए फर्जी मतदाताओं के खिलाफ होगा। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की उपस्थिति में उन्होंने साफ साफ कहा कि अब यह नहीं चलेगा कि किसी का आजमगढ़ में बी वोटर लिस्ट में नाम है और मुंबई में भी। उन्होंने कहा कि ऐसे लाखों की संख्या में घुसपैठिये एवं फर्जी वोटर हैं, जिनको सबसे पहले बीजेपी कार्यकर्ता वोटर लिस्ट से डिलीट करवाएंगे।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सहित सहित उच्च शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े, शिक्षा मंत्री आशीष शेलार, गृह निर्माण राज्यमंत्री योगेश सागर, महिला व बाल विकास राज्यमंत्री विद्या ठाकुर सहित सांसदों व विधायकों की उपस्थिति में दादर स्थित वसंत समृति में आयोजित नवसंकल्प समारोह में बीजेपी के वरिष्ठ विधायक मंगल प्रभात लोढ़ा ने मुंबई बीजेपी की कमान संभाली। बीजेपी के वरिष्ठ विधायक लोढ़ा आशीष शेलार की जगह मुंबई बीजेपी के अध्यक्ष बनाए गए हैं। लोढ़ा ने कमान संभालते ही अपने पहले भाषण में साफ साफ कहा कि जो राष्ट्र विरोधी ताकतें भारत की संप्रभुता को चोट पहुंचा रही हैं, उन्हें सहन नहीं किया जाएगा। लोढ़ा ने मुंबई बीजेपी का अध्यक्ष बनने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृह मंत्री अमित शाह एवं मुख्यमंत्री फडणवीस का आभार जताया और कहा कि उन्गहें इस बात का गर्व है कि देश के सबसे बड़े महानगर में दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल की सेवा का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि हम सबके सहयोग से मुंबई की सभी 36 सीटों से कांग्रेस का सफाया करेगें।

नवसंकल्प समारोह में मुख्य़मंत्री फडणवीस ने कहा कि मुंबई ने जिस तरह से बीते कुछ चुनावों में बीजेपी को लगातार अधिकाधिक वोट देने का काम किया है, वह प्रधानमंत्री मोदी का करिश्मा है। और उसके बदले प्रधानमंत्री ने मुबई को दिया भी बहुत कुछ है, जो पिछली किसी भी सरकार ने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मुंबई को पुरानी सरकारों ने केवल सोने का अंडा देने वाली मुर्गी समझा। लेकिन मोदीजी द्वार भेजे गए आर्थिक सहयोग से हमने कुल 30 से भी ज्यादा बड़े विकास के कार्य शुरू किए। जो पिछली सरकार ने नहीं किये। विधायक लोढ़ा की संगठन क्षमता, चुनावी रणनीति की ताकत और हर काम को सफलतापूर्व मुकाम पर पहुंचाने की तारीफ करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि अगले अक्टूबर महीने में जो विधानसभा चुनाव आ रहा है, उसमें मुंबई की जनता कांग्रेस का सफाया करेगी। क्योंकि मुंबई में विकास में गुणात्मक परिवर्तन के काम हमारी सरकार ने किये है।

मुंबई बीजेपी के अध्यक्ष पद का कार्यभार सम्हालने के इस समारोह में प्रदेश बीजेपी के संगठन महासचिव विजयराव पुराणिक एवं मुंबई बीजेपी के संगठन महासचिव सुनील कर्जतकर सहित मुंबई के सभी विधायक, नगरसेवक व बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं करीब दो हजार से भी ज्यादा लोग उपस्थित थे। मुबई बीजेपी के कार्यालय में पिछले पिछले कई सालों में पहली बार एक साथ इतनी बड़ी संख्या में लोढ़ा के कार्यभार संमभालने के अवसर पर लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close