Jain News

लावासरदारगढ़ तेरापंथ महिला मण्डल का शपत ग्रहण समारोह

प्रवासी एकता न्यूज़:- रोहित चौधरी 9660317316

लावासरदारगढ दिनांक 05/08/2019 तेरापंथ सभा भवन मे चातुर्मासिक शासन श्री साध्वी श्री कनक श्रीजी (राजगढ) के सानिध्य मे तेरापंथ महिला मंडल का शपत ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। समारोह का प्रारम्भ नमस्कार महामंत्र के साथ हुआ। साध्वी श्री मनन यशा जी ने मंगला चरण किया। साध्वी श्री ने अपना प्रेरक उध्बोधन देते हुए कहा कि हम गुरु देव तुलसी के आभारी है,

जिन्होने महिलाओं और साध्वी समाज को भी एक नयी दिशा प्रदान की और हमारी बहिनो को सशक्क्त बनाया। आप सभी प्रेम और सौहार्द के साथ व सहयोग के साथ कार्य करने की भावना का विकास करते हुए महिला मंडल के विकास मे अपना योगदान दे। और एक जुट होकर कार्य करे। परस्परीक तालमेल रखते हुए आगे बढ़ने का प्रयास करे।

महिला मंडल अध्यक्षा श्रीमती मंजु कच्छारा ने अपनी कार्यकारणी की घोषना की और उपासीका शान्ता जैन ने सभी को पद व गोपनियता की शपथ दिलाई। साध्वी श्री निर्मल यशा जी ने महिला मंडल के कर्तव्य और दायित्व पर अपने विचार रखे। सभा अध्यक्ष श्रीमान हस्तीमल कच्छारा ने सभी के प्रति मंगलभावना व्यक्त करते हुए कहा की मंडल के सभी कार्यो मे सभा का पुर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

आप रचनात्मक कार्य करे। मंगलपाठ के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। संचालन उपाध्यक्ष श्रीमती लीला चिप्पड़ ने किया। इस अवसर पर सभी संस्था के पदाधिकारी व श्रावक श्राविकाओं की अच्छी उपस्थिति रही। इस कार्यक्रम की जानकारी मंत्री श्रीमती सीमा बाबेल ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close